गहनों की शुद्धता जांचनेवाले ज्वेलर्स भी नहीं पकड़ सके शातिर महिला की चाल, एक दर्जन करीब को लगा चुकी है चूना

गहनों की शुद्धता जांचनेवाले ज्वेलर्स भी नहीं पकड़ सके शातिर महिला की चाल, एक दर्जन करीब को लगा चुकी है चूना

BEGUSARAI : बेगूसराय में बीती रात एक आभूषण दुकानदार ने एक महिला ठग को ठगी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।इस क्रम में पहले वहाँ मौजूद लोगों ने पहले उसकी पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामला नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बाजार की है। महिला ने अपनी पहचान लालू नगर निवासी सरिता कुमारी बताया । हालांकि दुकानदारों ने यह आशंका जाहिर करते हुए बताया कि सम्भवतः वह महिला झूठ बोल रही है। 

बताया जा रहा है कि उक्त महिला अपने एक अन्य महिला सहयोगी के साथ पिछले 4 दिनों में लगभग एक दर्जन आभूषण दुकानदारों को चुना लगा चुकी है और हजारों रुपए की ठगी कर चुकी है । दुकानदारों के अनुसार महिला होल मार्क का लेबल लगा हुआ रोल गोल्ड का आभूषण लेकर आती है और बंधक के रूप में रखकर किसी परिजन के बीमार होने का बहाना बनाती है और दुकानदारों से रुपये ऐठ कर फरार हो जाती है ।

 बीती रात उक्त महिला आर्यन ज्वेलर्स के यहां ठगी का प्रयास कर रही थी। इस क्रम में दुकानदार को शक हो गया। सामान की गुणवत्ता को जाँचने और उससे पूछताछ के क्रम में महिला घबड़ाकर भागने लगी लेकिन वह महिला वहाँ से भाग पाती इससे पहले ही वहां मौजूद लोगों ने उस महिला को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी । दूकानदार के द्वारा सुचना देने पर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुँची और उक्त कथित ठग महिला को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस उस महिला से पूछताछ कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News