बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देसी छोरे पर आया गोरी मेम का दिल, शादी में देरी होने पर पीएम मोदी को किया ट्वीट

देसी छोरे पर आया गोरी मेम का दिल, शादी में देरी होने पर पीएम मोदी को किया ट्वीट

प्यार अँधा होता है ये बस कहने की बात नहीं है इसमें सचाई भी है. इस बात को सच एक विदेशी लड़की ने करके दिखाया जिसका दिल एक भारतीय लड़के पर आ गया. युवक के साथ शादी करने के लिए भारत आई यूक्रेन की इस युवती ने शादी में देरी होने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर डाला। 

बागपत के एक युवक के साथ शादी करने के लिए भारत आई यूक्रेन की veronika khlibova नाम की युवती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर कहा कि प्रशासन उसकी शादी का पंजीकरण नहीं कर रहा है। और जल्द प्रक्रिया पूरी कराने की मांग रखी। स्पेशल मैरिज एक्ट के इस मामले में 16 अगस्त की तारीख लगी हुई है.

वेरोनिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री कार्यालय, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को ट्वीट कर कहा कि उसके सभी कागजात पूरे हैं। अपनी तरफ से वह औपचारिकताएं पूरी कर चुकी है, यही नहीं दूतावास की तरफ से भी जांच पूरी हो चुकी है, लेकिन प्रशासन मैरिज सर्टिफिकेट जारी नहीं कर रहा है।

रोनिका प्रशासन की लेट लतीफी से वह परेशान हैं और इसकी वजह से उनकी शादी लटकी हुई है। विदेशी युवती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है।  दूसरी तरफ विदेशी युवती के साथ शादी करने वाले युवक ने एक कर्मचारी पर रिश्वत मांगने का भी आरोप लगाया है. विदेशी युवती ने अपने ट्वीट में कहा कि उसका वीजा तीन सितंबर को एक्सपायर होने वाला है। शुक्रवार को अक्षत और वैरोनिका डीएम ऑफिस पहुंचे और मैरिज सर्टिफिकेट जारी करने के लिए कहा। उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों पर परेशान करने का आरोप लगाया।  

अक्षत त्यागी रूस में रशियन भाषा सिखने गया था जहाँ उसकी मुलाकात वेरोनिका से हुई और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया और हिंदुस्तान में आ कर शादी कर ली. 

Suggested News