बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साथ 40 साल में पहली बार होगा ऐसा, जानिए क्या.....

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साथ 40 साल में पहली बार होगा ऐसा, जानिए क्या.....

PATNA :बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बाढ़ पुलिस आज से 48 घंटे की रिमांड पर लेगी। भोला सिंह और उसके भाई मुकेश की हत्या की साजिश मामले में अनंत सिंह से कड़ी पूछताछ की जाएगी। 40 साल में अनंत सिंह के साथ ऐसा पहली बार होगा जब पुलिस को दो दिनों की रिमांड मिली है। जेल जाने के बाद दूसरी बार अंनत सिंह से सख्ती से पूछताछ होगी। 

पुलिस ने पंडारक थाने में दर्ज मामले 75/19 में पांच दिनों की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने 48 घंटे की ही रिमांड दी। गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को कोर्ट ने एके-47 और हैंड ग्रेनेड के मामले में विधायक की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। 

इस बार के रिमांड में एक नई बात यह भी है कि रिमांड के दौरान विधायक के साथ वकीलों के भी रहने की अनुमति नहीं मिली है। एके-47 और हैंड ग्रेनेड मामले में जब पुलिस ने विधायक को रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी उस दफे कोर्ट ने उनके वकील को एक घंटे तक विधायक से मुलाकात करने की इजाजत दी थी।

अंनत सिंह पुलिस कर सकती है यह सवाल

पूछताछ के दौरान पुलिस अनंत सिंह से यह सवाल कर सकती है कि जो ऑडियो वायरल हुआ था, उसमें दूसरा कौन था, जिससे बात हो रही थी? बातचीत करने वाले को कब से जानते हैं? उसका मुकेश व भोला से क्या रिश्ता रहा है? भोला और मुकेश की हत्या क्यों कराना चाहते थे? कबसे साजिश कर रहे थे? गिरफ्तार शूटरों को कैसे जानते हैं? किसने भेंट कराया इन तीनों से? शूटरों के पास से जो हथियार बरामद हुए थे, वे किसके हैं? कहां से लाए गए?

क्या है मामला?

14 जुलाई की रात पंडारक पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया था। इन तीनों के पास से हथियार भी बरामद किए गए थे। तीनों ने पूछताछ में बताया था कि अनंत सिंह ने हथियार देकर मुकेश और भोला की हत्या करने के लिए भेजा है। तीनों की गिरफ्तारी के बाद एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसमें भोला सिंह के हत्या की योजना बनाई जा रही थी। पुलिस को शक हुआ था कि इसमें अनंत सिंह की आवाज है। एफएसएल ने जांच में पाया कि ऑडियो में आवाज अनंत सिंह की है।

रोहित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News