स्कूल के गरीब दलित बच्चों के साथ अपना बर्थडे मनाने पहुंचा चिराग पासवान गुट का यह युवा नेता, स्कूल प्रिसिंपल ने कहा - आज तक कभी नहीं हुआ ऐसा

स्कूल के गरीब दलित बच्चों के साथ अपना बर्थडे मनाने पहुंचा चिराग पासवान गुट का यह युवा नेता, स्कूल प्रिसिंपल ने कहा - आज तक कभी नहीं हुआ ऐसा

BETIA : लौरिया प्रखंड के अंतर्गत  गोबरौरा पंचायत के बंगाली कॉलोनी वार्ड संख्या-3 स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय के दलित बच्चों के साथ लोजपा चिराग रामविलास पासवान गुट के युवा जिला उपाध्यक्ष किशन कुमार मिश्रा ने अपना 21 वां जन्मदिन के उपलक्ष्य में बच्चों के बीच कॉपी, कलम, किताब, बिस्कुट, व टॉफी वितरण कर केक काटकर जन्मदिन सेलिब्रेट किया। 

इस दौरान लोजपा के युवा जिला उपाध्यक्ष किशन कुमार ने बताया कि यह मेरे जीवन का यह पहला मौका है, जहां प्राथमिक विद्यालय में पढ़ रहे लगभग 105 दलित बच्चों के बीच मुझे अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने का अवसर प्राप्त हुआ है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जिले का कोई समाजसेवी दलित बच्चों के बीच अपना खुशी नही बांटते। मेरे पिताजी कहते हैं अपना खुशी गरीब व असहाय बच्चों के साथ बाँटने पर भगवान उसके जीवन मे खुशियां भरते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि आज दलित बस्ती के दलित विद्यालय में बच्चों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए मुझे बेहद खुशी मिल रही है।

प्रखंड में कोई नेता नहीं मनाता दलित बच्चों से अपनी खुशी

इधर विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनवर हुसैन अंसारी ने बताया कि इस प्रखंड के ऐसे पहला व्यक्ति किशन कुमार मिश्रा है जो इन दलित बस्ती के दलित बच्चों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर बच्चे भी काफी खुश नजर आ रहे थे। इधर विद्यालय के रसोइयां परिष्कार देवी व गीता देवी विद्यालय में पढ़ रहे सभी दलित बच्चों को भोजन बनाकर खिलाती है, उन्हें भी लोजपा के युवा जिला उपाध्यक्ष किशन मिश्रा ने उपहार भेंट किया। 

वही ग्रामीण राजेश धांगड़, रामलखन धांगड़, शिबू धांगड़, पिंटू धांगड़, मनीष माजमुदार, शंकर दास ने संयुक्त रूप से बताया कि हम लोगों के जीवन काल के यह पहला ऐसे व्यक्ति है, जिन्होंने आज प्राथमिक विद्यालय में पढ़ रहे दलित बस्ती के दलित बच्चों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किए है, ऐसे व्यक्ति को हम सभी ग्रामीण किशन कुमार मिश्रा के 21 वां जन्मदिन के उपलक्ष्य में अनंत शुभकामनाएं देते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News