बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाई के हमशक्ल होने की इस युवक ने चुकाई बड़ी कीमत, सुरक्षाकर्मियों ने पिटाई के बाद बनाया बंधक, पुलिस ने छुड़ाया

भाई के हमशक्ल होने की इस युवक ने चुकाई बड़ी कीमत, सुरक्षाकर्मियों ने पिटाई के बाद बनाया बंधक, पुलिस ने छुड़ाया

NEWS4NATION DESK : हमशक्ल होने की एक बड़ी कीमत एक शख्स को चुकानी पड़ी। गलती उसके हमशक्ल छोटे भाई ने की और मार उसे खानी पड़ी। मामला जमशेदपुर के उलीडीह थाना अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर की है। 

शनिवार को ट्रांसपोर्ट नगर के सुरक्षा कर्मियों ने मारपीट के आरोप में शंकोसाई रोड नंबर एक दुर्गा मंदिर के समीप रहने वाले ट्रेलर चालक रवि कुमार झा की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसे घंटों अपने कार्यालय में बंधक बनाए रखा। बाद में पुलिस मौके पर पहुंच सच्चाई से सुरक्षाकर्मियों को अवगत कराया और रवि को मुक्त कराया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि शहर के पार्किंग गेट के पास पकौड़ी की दुकान लगाने वाले के साथ रवि कुमार झा के छोटे भाई मणि कुमार झा ने गुरुवार को मारपीट की थी। शनिवार को अपना ट्रेलर लेने के लिए रवि कुमार झा ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचा तो सुरक्षा कर्मियों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। 

रवि और मणि दोनों जुड़वा भाई हैं। दोनों की शक्ल भी मिलती है। रवि ने बताया कि उसके छोटे भाई ने गुरुवार को पकौड़ी दुकानदार के साथ मारपीट की थी। हमशक्ल होने के कारण सुरक्षा कर्मियों को लगा कि वही मणि है। इस कारण उसकी पिटाई कर बंधक बना लिया। 

उसने बताया कि छोटे भाई की गलती का खामियाजा कई बार उसे भुगतना पड़ा है। रवि ने बताया वह ट्रांसपोर्ट नगर में यूटीलिटी ट्रांसपोर्ट में ट्रेलर चलाता है। उसका भाई खलासी है। शनिवार को वह ट्रेलर के पास जा रहा था। इसी दौरान उसकी पिटाई की गई। 

Suggested News