बेगूसराय गोलीबारी कांड के अपराधियों की सूचना देने वालों को मिलेगा 50 हजार का इनाम, पुलिस ने तस्वीर की जारी

बेगूसराय गोलीबारी कांड के अपराधियों की सूचना देने वालों को मिलेगा 50 हजार का इनाम, पुलिस ने तस्वीर की जारी

पटना. बेगूसराय सीरियल फायरिंग मामले में बगूसराय पुलिस ने अपराधियों की सूचना देने वालों के लिए 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। साथ ही सूचना देने वालों का नाम भी गोपनीय रखा जाएगा। पुलिस ने इसके लिए दो संपर्क नंबर जारी किये हैं। 9431822953 या 9431800011 पर कॉल, एमएमएस और व्हाट्सअप के माध्यम से पुलिस से संपर्क किया जा सकता है।

50 हजार का इनाम

बेगूसराय पुलिस जोन के डीआईजी ने बताया कि पुलिस ने बेगूसराय कांड के संदिग्ध सीरियल किलर का फोटो जारी किया है। अपराधी नारंगी शर्ट पहने हुए एवं उसके पीछे बैठे संदिग्ध के बारे में जो भी पुलिस को सही सूचना देगा उसे 50000 रुपए का इनाम दिया जाएगा तथा उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। पुलिस को सूचना 9431822953 या 9431800011 पर कॉल, एमएमएस और व्हाट्सअप के माध्यम से माध्यम से दी जा सकती है।

30 किलोमीटर तक गोलियों का बारिश

बता दें कि बेगूसराय में कल साइको किलरों ने जमकर उत्पात मचाया था। अपराधियों ने 30 किलोमीटर में गोलियों की बारिश करते हुए 11 लोगों को गोली मारी दी। इसमें एक लोगों की मौत हो गयी, जबकि 10 गंभीर घायल है, जिसका अभी भी इलाज चल रहा है। इस घटना को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर सियासी बयानबाजी भी हो रही है।

पांच हिरासत में

वहीं घटना को लेकर बेगूसराय के एसपी योगेन्द्र कुमार ने बुधवार को बताया कि 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गोलीबारी करने वाले अपराधियों की शिनाख्त करने की कोशिश की गई है। उसी आधार पर दो मोटरसाइकिल पर 4 लोगों को जाते हुए देखा गया है। संदेह के आधार पर पांच लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

सात पुलिसकर्मी निलंबित

वहीं बेगूसराय पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए लापरवाही बरतने के आरोप में सात पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। घटना को लेकर फुलवडिया थाना के शशिभूषण सिंह, जीरोमाइल ओपी के मुकरु हेम्ब्रम, चकिया ओपी के विनोद प्रसाद, तेघड़ा थाना के कृष्ण कुमार, एफसीआई ओपी के रमेंद्र कुमार यादव, बरौनी थाना के संजय कुमार और बछवाड़ा थाना के रामकिशोर सिंह को लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News