बिहार में लूटपाट करनेवालों की हो गई है पौ-बारह! दुकान बंद कर घर जा रहे सोना कारोबारी से हुई लाखों की लूट

बिहार में लूटपाट करनेवालों की हो गई है पौ-बारह! दुकान बंद कर घर जा रहे सोना कारोबारी से हुई लाखों की लूट

BEGUSARAI : बेगूसराय में ख़ास कर के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों की बल्ले बल्ले है। दरअसल इस क्षेत्र के लिए बेखौफ़  अपराधियों ने शाम ढलते ही  एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। इस लूटपाट में अपराधियों ने 75 हजार नगद और 20 ग्राम सोना लूट लिया। इस घटना के बाद स्वर्ण व्यवसायियों में काफी आक्रोश है।

घटना नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर स्थित एनएच 31 के पास की है। पीड़ित स्वर्ण व्यवसाई रविंद्र कुमार ने बताया कि लाखो थाना क्षेत्र के धबौली के पास उनके आभूषण की दुकान है। वे अपने निर्धारित समय पर अपनी दुकान बंद कर बाइक से नगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर स्थित घर जा रहे थे। तभी महमदपुर स्थित एनएच 31 के पास 6 की संख्या में हथियाबंद अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और लूटपाट करने लगे। रविंद्र कुमार ने जब लूटपाट का विरोध किया तो अपराधी उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे। जिस वजह से भय से उनके पास मौजूद 75 हजार रुपया नगद एवं 20 ग्राम सोना उन्होंने अपराधियों के हवाले कर दिया।  

घटना को अंजाम देकर अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित स्वर्ण व्यवसाई रविंद्र कुमार ने तुरंत  इस घटना की सूचना नगर थाने पुलिस को दी। मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। हालांकि इस मामले का उदभेदन पुलिस कितना कर पाएगी यह 70 लाख की चोरी मामला, सिटी मार्ट के 5 लाख की छिनतई मामला सहित अन्य मामलों को देखकर समझा जा सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News