सुनसान राह पर कार खड़े करने वाले हो जाएं सावधान! गाड़ी की डिक्की में रखा बैग हुआ गायब, लग गई 6 लाख की चपत

सुनसान राह पर कार खड़े करने वाले हो जाएं सावधान! गाड़ी की डिक्की में रखा बैग हुआ गायब, लग गई 6 लाख की चपत

ALIGARH: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले इलाके अमीर निशा क्षेत्र में बदमाशों ने सड़क किनारे खड़ी एक कार की डिक्की में रखें 6 लाख रुपये नगद सहित जरूरी कागजात को अपना निशाना बनाते हुए रुपयों से भरे बैग को कार के अंदर से पार कर दिया। रुपयों से भरे बैग को लेकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए। शुक्रवार को सरेशाम बदमाशों द्वारा 6 लाख रुपये सहित रुपयों से भरा बैग चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।रुपयों से भरा बैग चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र अमीर निशा हसनगंज कॉलोनी निवासी पीड़ित सादिक के बताए अनुसार उसने शुक्रवार को करीब 3:30 बजे एक्सिस बैंक से 6 लाख रुपये निकाले गए थे। बैंक से रुपए निकालने के बाद उन 6 लाख रुपए साथ में मौजूद चेक बुक पासबुक को भी एक बैग में रख कार की डिक्की में रख दिए गए। जिसके बाद अमीर निशा क्षेत्र में कंस्ट्रक्शन का काम देखने के लिए पहुंचे और रुपयों से भरे बैंक और कार को निर्माणाधीन कंस्ट्रक्शन की जगह पर सड़क किनारे खड़ा कर दिया गया। कंस्ट्रक्शन का काम देख कर कुछ देर बाद जब गाड़ी के पास पहुंचा था।तो गाड़ी में कार की चाबी नहीं लग पाई। इसके बाद गाड़ी की डिक्की को खोलकर देखा गया। जिसके बाद कार की डिक्की से 6 लाख रुपया सहित जरूरी कागजात गायब मिले। 

वहीं पीड़ित सादिक के द्वारा अपने साथ हुई वारदात की पूरी घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के कुछ देर बाद ही क्षेत्राधिकारी सिविल लाइंस श्वेता पांडे सहित कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित कंस्ट्रक्शन से जानकारी जुटाने में जुटी हुई है तो वही कार की डिक्की से रुपयों से भरे बैग को चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश में भी जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News