बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिन्हें लूटने के लिए कर रहे थे पीछा, उन्हीं की गाड़ी से टकरा गई लुटेरों की बाइक, एक बदमाश मरा, दूसरा गंभीर

जिन्हें लूटने के लिए कर रहे थे पीछा, उन्हीं की गाड़ी से टकरा गई लुटेरों की बाइक, एक बदमाश मरा, दूसरा गंभीर

SIWAN : सीवान में इन दिनों वाहन चोर गिरोह काफी सक्रिय हो गया है ।बाइक और अन्य गाड़ियों की लगतार लूट चोरी जैसे घटनाए हो रही हैं। लेकिन इस बार लुटेरों के इरादे पर पानी फिर गया। लुटेरे जिन्हें लूटना चाहते थे. उन्हीं की गाड़ी में अपना बाइक टक्कर मार दी। जिसमें एक लुटेरे की मौत हो गई। वहीं दूसरा लुटेरा  घायल हो गया। फिलहाल, घटना सामने आने के बाद पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में ले लिया है। 

मामले में बताया गया कि बीती रात एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर बारात से वापस अपने घर के लिए जा रहे थे कि तभी जीबी नगर थाना क्षेत्र के हरदोबारा के समीप फकरुदीनपुर के पास बाइक पर सवार दो अपराधियो ने बारात से लौट रहे राहगीर से लूट के नियक्त से पीछा करना शुरू कर दिया।लेकिन भाग दौड़ में दोनो के गाड़ी में भीषण टक्कर हो गई। जिसमे एक कि मौत हो गई तो वही चार घायल हो गए। लूट करने वाले में बड़हरिया थाना क्षेत्र के बहुवारा निवासी राहुल तो दूसरा विनोद कुमार है। जिसमें विनोद कुमार की मौत हो  गई है। 

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाश मोटरसाइकिल छीनने का काम अपने साथियों के साथ करते थे। उनके पास से देशी कट्टा भी बरामद हुआ हैं । वही जो घायल हुए हैं उनका इलाज सींवान सदर अस्पताल में चल रहा है । छीनने वाले घायल शख्श से पुलिस गिरफ्त में लेकर इनके बाकी साथियों की गिरफ्तारी के लिए पूछताछ करने में जुटी हुई हैं।

Suggested News