नालंदा में हजारों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया प्रदर्शन, नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर की कार्रवाई की मांग

नालंदा में हजारों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया प्रदर्शन, नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर की कार्रवाई की मांग

NALANDA : भाजपा से निष्कासित नूपुर शर्मा के खिलाफ बिहारशरीफ में भी मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के मामले में प्रदर्शन किया। इस दौरान हजारों लोग सड़क पर उतर आए और बीजेपी और नूपुर शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अल्लाह हू अकबर के नारों के साथ हजारों की भीड़ नूपुर शर्मा को फांसी देने की मांग कर रही थी। 

सदर एसडीओ कुमार अनुराग ने बताया कि एसडीपीआई के द्वारा आवेदन आया था कि वे एक प्रोटेस्ट निकालना चाहते हैं। जिनमें कुल 500 लोग शामिल होंगे। हालांकि यह भीड़ उससे ज्यादा है। नूपुर शर्मा के द्वारा जो बोला गया था। उसी को लेकर यह प्रोटेस्ट निकाला गया है। इनकी मांग सरकार से है कि नूपुर शर्मा को सजा दी जाए। 

वहीँ एसडीपीआई के नेता ने कहा कि नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल जैसे लोग हुजूर की शान में गुस्ताखी कर रहे हैं। नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को बर्खास्त कर बीजेपी सरकार ने सिर्फ और सिर्फ खानापूर्ति की है। मोदी सरकार को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल प्रेशर भी है। पूरे दुनिया के अंदर मोदी ने भारत का नाम बदनाम किया है। हम लोगों की मांग है कि नरेंद्र मोदी सबसे पहले माफी मांगे। प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे और नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को यूएपीए के तहत जेल की सलाखों की सजा दी जाए। ताकि देश के अंदर कोई भी गुस्ताख ए रसूल पैदा ना हो। प्रोटेस्ट को देखते हुए प्रशासन चौकन्ना रही और भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती भी रही।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News