मुकेश अंबानी को पूरे परिवार समेत जान से मारने की धमकी, आठ बार कॉल कर तीन घंटे का दिया समय, आरोपी हिरासत में

मुकेश अंबानी को पूरे परिवार समेत जान से मारने की धमकी, आठ बार कॉल कर तीन घंटे का दिया समय, आरोपी हिरासत में

Desk. भारत के सबसे बड़े बिजनेशमैन मुकेश अंबानी को परिवार समेत एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर धमकी भरे आठ फोन कॉल किए गए हैं। कॉलर ने मुकेश अंबनी के पूरे परिवार को तीन घंटे में खत्म करने की धमकी दी। मामले में मुंबई पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

मामले को लेकर रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के अधिकारियों ने डीबी मार्ग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी है। शिकायत पत्र में बताया गया है कि आज मुकेश अंबानी को धमकी देते हुए कुल आठ कॉल किए गए हैं। मुंबई पुलिस ने तीन टीमें बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पता चला कि कॉलर एक ही है और उसी ने लगातार आठ कॉल की हैं। इसके बाद कॉलर की लोकेशन ट्रैस कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। अभी उससे पूछताछ जारी है।

पहले भी मिली थी धमकी 

इससे पहले 2021 में मुंबई में मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर 20 जिलेटिन स्टिक वाली एक कार मिली थी। इस वाहन में एक नोट भी मिला था, जिसमें  मुकेश और उनकी पत्नी नीता अंबानी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। एंटीलिया के पास पाए गए एसयूवी के अंदर कुछ नंबर प्लेट्स भी मिली थी और ये नंबर प्लेट्स अंबानी की सुरक्षा में लगी गाड़ियों की नंबर प्लेट से मैच हुई थी।

Find Us on Facebook

Trending News