शराब केस में फंसाने की धमकी देकर थानाध्यक्ष ने की थी पैसों की डिमांड, एसपी ने किया लाइन हाजिर

शराब केस में फंसाने की धमकी देकर थानाध्यक्ष ने की थी पैसों की डिमांड, एसपी ने किया लाइन हाजिर

DEHRI : एक तरफ सरकार शराब के धंधेबाजों को पकड़ने के लिए पुलिस को पूरी छूट दे रखी है। वहीं दूसरी तरफ कुछ पुलिसवाले ऐसे भी हैं,जो इसका नाजायज फायदा उठाने से भी नहीं चूक रहे है। इसे अवैध कमाई का बड़ा जरिया बना चुके हैं। ऐसा ही एक मामला रोहतास जिले से सामने आया है। जहां एक थानाध्यक्ष ने एक महिला को शराब के धंधे में फंसाने की धमकी देकर पैसों की डिमांड की थी। जिसका ऑडियो वायरल हो गया। इस वायरल ऑडियों की जांच की गई। जिसके बाद जिले के एसपी ने थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया है, वहीं दो चौकीदार को निलंबित कर दिया है।

मामला नौहट्टा थाना से जुड़ा बताया जा रहा है। जहां के थानाध्यक्ष सतेंद्र प्रसाद ने थाना क्षेत्र में रहनेवाली एक महिला से 50 हजार रुपयों की डिमांड की थी। जब महिला ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसे शराब के धंधे में लिप्त होने के झूठे आरोप में फंसा देने की धमकी दी। यहां चूक यह हुई कि इस सारी घटना की ऑडियो रिकार्डिग हो गई। जो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। 

एसपी ने कराई जांच

इस पूरे वीडियो की जिले के एसपी आशीष भारती ने जांच करवाई। जिसमें थानाध्यक्ष की हरकतों को सही पाया गया। जिसके बाद अब नौहट्टा थानाध्यक्ष को लाइन अटैच कर दिया गया है। वहीं इसके साथ दो चौकीदार को भी निलंबित किया गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News