नवादा में मुखिया के भतीजे पर जानलेवा हमले में तीन आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

नवादा में मुखिया के भतीजे पर जानलेवा हमले में तीन आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

नवादा. जिले कौवाकोल के सरौनी पंचायत के पूर्व मुखिया छोटेलाल यादव के भतीजा गोल्डन कुमार उर्फ गोल्डी एवं भांजा बलवंत कुमार पर हुए जानलेवा हमला की घटना में तीन अभियुक्त को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। कौआकोल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पकरीबरावां के एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा के नेतृत्व में पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में सरौनी गांव निवासी विक्रम पासवान, अमित कुमार एवं धर्मेंद्र पासवान को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में नवादा भेज दिया है।

बता दें कि रविवार की शाम ट्रैक्टर से खेत जुताई करने जा रहे गोल्डन उर्फ गोल्डी एवं बलवंत पर गांव के ही बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया था। इसके बाद गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को स्वजनों के सहयोग से कौआकोल पीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया।

घायलों के पारिवारिक सदस्यों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बलवंत का इलाज सदर अस्पताल नवादा में जबकि गोल्डन का इलाज पारस हॉस्पिटल पटना में किया जा रहा है। घटना के बाद घायल गोल्डन के पिता राजेन्द्र प्रसाद यादव के द्वारा कौआकोल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। वहीं इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News