3 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर के साथ तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, दो बाइक और तीन मोबाइल भी जब्त

3 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर के साथ तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, दो बाइक और तीन मोबाइल भी जब्त

गया. जिले में करीब 3 करोड़ रुपये मूल्य की ब्राउन शुगर को पुलिस ने बरामद किया है. इस दौरान पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ 3 ड्रग्स पेडलर को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो मोटरसाइकिल और 3 मोबाइल भी जब्त किए गए हैं. गया के एसएसपी आदित्य कुमार के निर्देश पर मुफस्सिल थाने की पुलिस ने विशेष टीम के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया है.

गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि मुफस्सिल थाना मोड पर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ब्राउन शुगर की खेप को तीन ड्रग्स पेडलर डिलीवरी करने वाले हैं. इस सूचना के बाद विशेष पुलिस की टीम ने सभी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार ड्रग पेडलर में शामिल गया जिला के टनकुप्पा थाना अंतर्गत बरसाता गांव के सूरज कुमार , सुमन कुमार और आलोक कुमार शामिल है.

एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि गिरफ्तारी के वक्त कुछ ड्रग पेडलर भागने में सफल रहे, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गया एसपी ने बताया कि ड्रग्स बड़ी खेप को सप्लाई करने के पीछे कुछ सफेदपोश का भी हाथ है. एसपी ने बताया कि जल्द ही इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गिरफ्तार ड्रग पेडलर की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News