ट्रक की चपेट में आकर बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत, रिश्तेदारी में तिलक चढ़ाकर लौटने के दौरान हुआ हादसा

ट्रक की चपेट में आकर बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत, रिश्तेदारी में तिलक चढ़ाकर लौटने के दौरान हुआ हादसा

GOPALGANJ : गोपालपुर थाना क्षेत्र के बथना कुटी बाजार के पास एनएच 27 पर बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात ट्रक ने रोक दिया। इस घटना में बाइक सवार तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के शिकार तीनों युवक एक ही परिवार से जुड़े बताए जाते हैं। मृतक भोभिचक गांव  से उत्तर प्रदेश में गए एक तिलक समारोह से लौट रहे थे। मौके पर पहुंची गोपालपुर पुलिस ने मृतक तीनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के भोभी चक गांव निवासी श्री कृष्ण चौरसिया की लड़की का तिलक उत्तर प्रदेश के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बरैठा गांव में गया हुआ था। परिवार के सभी सदस्य तिलक चढ़ाने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे। इस क्रम में एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक वापस अपने घर लौट रहे थे। रात करीब 12:30 बजे गोपालपुर थाना क्षेत्र के बथना कुट्टी बाजार के पास एनएच 27 पर एक अज्ञात ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी । जिससे तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान भोभी चक गांव निवासी भगरासन चौरसिया के पुत्र गुड्डू चौरसिया, इसी गांव के मुन्ना चौरसिया के पुत्र चंदन चौरसिया और इनके रिश्तेदार तरेया सुजान थाना क्षेत्र के जमसडिया गांव निवासी स्वर्गीय रमाकांत के पुत्र धर्मेंद्र के रूप में की गई।

मौके पर पहुंची गोपालपुर पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिवार में जिस लड़की का तिलक लेकर परिजन गए हुए थे उसकी शादी 2 मई को निर्धारित है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है।



Find Us on Facebook

Trending News