मुजफ्फरपुर में लूट की साजिश रचते तीन अपराधी गिरफ्तार, देशी कट्टा समेत बाइक बरामद

मुजफ्फरपुर में लूट की साजिश रचते तीन अपराधी गिरफ्तार, देशी कट्टा समेत बाइक बरामद

मुजफ्फरपुर. लूटपाट मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस ने अंतरजिला गिरोह का खुलासा करते हुए तीन शातिर अपराधियों लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस अपराधियों के कब्जे से देशी कट्टा, कारतूस, मोबाइल फोन, एयर बैग और मोटरसाइकिल भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि इन अपराधियों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

मामले की जानकारी शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर देते हुए पश्चिमी डीएसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक जयंतकांत के निर्देशानुसार अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस उपाधीक्षक पश्चिमी मनियारी थाना, सकरा थाना एवं पुलिस अवर निरीक्षक कलामुद्दीन, कौशल कुमार, आशीष कुमार एवं डीआईयू के साथ एक टीम का गठन किया गया। इसमें मनियारी थाना अंतर्गत भुंजगी चौक के पास से कई कांडों में संलिप्त अपराधयों को लूट की योजना बनाते हुए देशी कट्टा एवं लूट की मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया है।

इन अपराधियों के खिलाफ कई थानों में संगीत मामले दर्ज हैं। पूछताछ के क्रम में अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।अपराधियों के पास से एक मोटरसाइकिल, चार मोबाइल, दो देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और एक एयर बैग बरामद हुआ है। अपराधियों की पहचान मनियारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बाघी के विकास कुमार, वैशाली जिला के कटारा ओपी क्षेत्र के अजय कुमार और वैशाली जिला के बलीगांव के मोहम्मद इम्तियाज के रूप में हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News