बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में अपराध की योजना बना रहे कोड़ा गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार, दो देसी कट्टा व कई जिंदा कारतूस बरामद

बेतिया में अपराध की योजना बना रहे कोड़ा गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार, दो देसी कट्टा व कई जिंदा कारतूस बरामद

बेतिया : पुलिस ने अपनी सूझबूझ से एक बड़ी वारदात को नाकाम कर दिया है। अपराध की योजना बना रहे कोड़ा गैंग के तीन अपराधियों को बेतिया पुलिस ने धर-दबोचा है। इनके पास से दो लोडेड देसी कट्टा और आधा दर्जन कारतूस बरामद की गयी है। 

पश्चिम चम्पारण जिला के बेतिया व लैरिया पुलिस ने एक बार फिर अपराधियों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए उन्हें धर-दबोचा है। दोनों जगहों पर छापेमारी के लिए एसपी जयंतकांत के द्वारा एक पुलिस टीम गठित की गयी। गठित टीम को खबर मिली कि कुछ अपराधी वारदात की योजना बना रहे हैं। खबर की पुष्टि होते ही पुलिसवाले मौके पर पहुंचे और तीन बदमाशों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान पता चला कि पकड़े गये तीनों बदमाश कोडा गैंग के गुर्गे हैं। 

बेतिया के एसपी जयंतकांत ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि सुप्रिया सिनेमा रोड के किशन होटल के सामने कुछ अज्ञात अपराधी अपराध करने के उद्देश्य से एकत्रित हुए हैं। सूचना प्राप्त होते ही अविलंब पुलिस टीम का गठन किया गया फिर छापेमारी की गयी। पहले एक अपराधी कुंदन कुमार को एक लोडेड देसी कट्टा के साथ पकड़ा गया। फिर रात्रि गश्ती के दौरान लौरिया थाना अंतर्गत बंगाली चौक के समीप छापेमारी कर दो अन्य बदमाशों को पकड़ा गया। 

मोहम्मद इम्तेयाज व मोहम्मद समीउल्लाह को एक लोडेड देसी कट्टा एवं 4 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि ये सभी कोड़ा गैंग के सदस्य हैं। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया।


Suggested News