बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

3 दिनों से लापता है अंकित, अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन, दर्ज करायी रिपोर्ट

3 दिनों से लापता है अंकित, अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन, दर्ज करायी रिपोर्ट

PATNA : पटना के बेऊर थाना इलाके से तीन दिनों से एक बच्चा लापता है। अनहोनी की आशंका से परिजन सहमे हुए हैं। बच्चे के परिजनों ने इस संबंध में बेऊर थाना में आवेदन दिया है। बच्चे के अभिभावक राघो प्रसाद का कहना है कि अंकित 20 अगस्त, सोमवार को स्कूल जाने के लिए सुबह 7 बजकर 40 मिनट पर घर से निकला लेकिन फिर छुट्टी होने के बाद घर नहीं लौटा। 

जब स्कूल जाकर पता किया गया तो मालूम चलता है कि उस दिन अंकित स्कूल पहुंचा ही नहीं था।  स्कूल से छुट्टी दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर होती है। सभी जगहों पर खोजबीन की गयी लेकिन बच्चा नहीं मिला। नाते-रिश्तेदारों के यहां भी पूछ लिया लेकिन अंकित का कुछ पता नहीं चला। अंकित बेऊर के पंचवटी कॉलोनी में स्थित ब्लूमिंग बर्ड्स स्कूल में पढ़ता है। 

अंकित के पिता का नाम रामप्रवेश प्रसाद है। मूल रूप से अंकित नालंदा के हिलसा के मुर्गियाचक का रहनेवाला है। पटना से राघो प्रसाद के यहां बचपन से ही रहकर पढ़ाई करता है। वह चौथी कक्षा का छात्र है। राघो प्रसाद का कहना है कि जब अंकित का कहीं पता नहीं चला तब 21 अगस्त को बेऊर थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। 

राघो प्रसाद पटना के बेऊर थाना के हरनीचक स्थित पूर्वी वशिष्ट कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि चार-पांच दिन पहले अंकित स्कूल से ही एक स्पाईस कंपनी का मोबाइल लेकर आया था। काफी पूछने के बाद भी उसने नहीं बताया कि वह मोबाइल किसका है। परिजन इन सब बातों को लेकर तरह-तरह की आशंकाओं से घिरे हुए हैं। इधर, पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही अंकित को खोज लिया जायेगा।  


Suggested News