बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कॉर्पियो और बाइक की आमने सामने हुई जबरदस्त टक्कर मे तीन की घटनास्थल पर हुई मौत

स्कॉर्पियो और बाइक की आमने सामने हुई जबरदस्त टक्कर मे तीन की घटनास्थल पर हुई मौत

BETIA : जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के परसा मठिया चौक के समीप एनएच 727 पर मंगलवार सुबहर बड़ा हादसा हो गया। यहां एक स्कॉर्पियो का टायर ब्लास्ट हो गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। जिमें आठ साल की एक बच्चे सहित एक ही परिवार सहित तीन की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है। दुर्घटना में मारे गए लोगों की पहचान शिव मुखिया, बेटा दशरथ और साले लोटन मुखिया के रुप में की गयी है। इस हादसे के बाद स्कोर्पियो सवार सभी लोग गाड़ी छोड़कर फरार हो गए हैं।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 8 वर्षीय बच्चे दशरथ का इलाज कराने के लिए उसके पिता शिव मुखिया अपने साले लोटन मुखिया के साथ बाइक से मोतिहारी जा रहे थे कि अचानक बेतिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार की स्कार्पियो ने मठिया चौक के पास ही सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही बाइक पर सवार तीनों लोग की मौत हो गई है। मौके पर पहुँची लौरिया थाना की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक व स्कार्पियो को जब्त करते हुए थाना लाई हैं। वहीं स्कार्पियो का ड्राइवर फरार हो गया है ।

मृतक शिव मुखिया और उनका 8 वर्षीय पुत्र दशरथ मठिया गांव के ही रहने वाले थे जबकि शिव मुखिया का साला लोटन मुखिया मझौलिया थाना क्षेत्र का निवासी था. इस हादसे के बाद घर मे कोहराम मच गया है। वहीं लौरिया पुलिस ने तीनों के शव को बेतिया जीएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया ।

 

Suggested News