बकरी चराने के दौरान तीन बच्चियों की पोखर में डूबने से मौत, गांव में मच गया कोहराम

बकरी चराने के दौरान तीन बच्चियों की पोखर में डूबने से मौत, गांव में मच गया कोहराम

MOTIHARI : जिले के जितना थाना क्षेत्र में तीन बच्चियों के पोखर में डूबने से मौत हो गई है। जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया है। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना के बात पुलिस ने तीनो बच्ची की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुटी है। 

घटना जितना थाना क्षेत्र के कोटरकट गांव की बतायी जा रही है। जब शुक्रवार सुबह तीनों लड़कियां बकरी चराने के लिए गांव से तालाब की ओर गयी थी।  इसी दौरान खेल खेल में तीनों तालाब में गिर गई। वहां मौजूद गांव के दूसरे बच्चों ने लड़कियों के डूबने की बात बताई। जिसके बाद ग्रामीण उन्हें बचाने के लिए पहुंचे। लेकिन तब तक तीनों तालाब की गहराई में डूब चुकी थी। जबतक उन्हें बाहर निकाला गया, तब तक तीनों की सांसें थम चुकी थी। 

मच गया हड़कंप

तीनों बच्चियों के डूबकर मरने के बाद उनके परिवार के साथ पूरा गांव गमगीन हो गया है। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात कही है। पुलिस ने तीनों मृत बच्चियों की पहचान बिनोद बैठा की पुत्री 14 वर्षीय बेबी कुमारी, लव पासवान की 13 वर्षीय पुत्री पुष्पा कुमारी तथा वजीर मिया की 14 वर्षीय पुत्री रुकसाना खातून के रूप में की है। 

Find Us on Facebook

Trending News