बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

YOUTUBE पर फिल्म बनाने के नाम पर तीन युवतियों से किया गैंगरेप, नशीला पदार्थ खिलाकर दिया वारदात को अंजाम

YOUTUBE पर फिल्म बनाने के नाम पर तीन युवतियों से किया गैंगरेप, नशीला पदार्थ खिलाकर दिया वारदात को अंजाम

DESK :  यू-ट्यूब पर आज के समय में सबसे ज्यादा वीडियो बनाकर अपलोड किए जाते हैं. लेकिन इसी वीडियो के चक्कर में फंसकर तीन युवतियों को अपनी आबरु गंवानी पड़ गई है। तीनों युवतियों से चार युवकों ने एक गेस्ट हाउस से गैंगरेप किया है। साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल, पीड़ित युवतियों की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो फरार बताये जा रहे हैं।

मामला उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों से घिरे नैनिताल जिले से जुड़ा है। जहां के बहेड़ी थाना क्षेत्र में गैंगरेप की यह घटना हुई है। बताया गया कि सोमवार को शहर के बारादरी निवासी एक महिला व उसकी दो साथी महिलाओं को यूटयूब की फिल्म बनाने के लिये नैनीताल ले जाया जा रहा था। आरोपी उन्हें बहेड़ी में होटल व गेस्ट हाउस में ले गये। मामले में 35 वर्षीय पीड़ित महिला ने बताया कि नौकरी लगवाने के नाम पर उन्हें नैनीताल ले जो रहे थे। जबकि 25 वर्षीय युवती ने बताया कि यूट्यूब के लिए फिल्म बनाने के नाम पर उन्हें नैनीताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान बहेड़ी के रेस्टोरेंट गेस्ट हाउस में उन्हें खाना खिलाया। उन्हें नशीला पदार्थ खिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गये। इसके बाद उनके साथ गैंगरेप किया।

रेप की घटना को अंजाम देने के बाद तीन युवक भाग गये। होश में आने पर एक महिला ने अपने परिजनों को फोन किया। वे वहां पहुंचे और एक युवक को पकड़कर बहेड़ी थाने ले आये। मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक सुनील अहलावत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने नदीम निवासी ईशापुर निकट धौराटांडा, को नगर के मोहल्ला शेखूपुर से गिरफ्तार कर लिया।

सीओ बहेड़ी अजय गौतम ने कहा, 'महिलाओं की तहरीर पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं। महिलाओं का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लेकर दबिश दी जा रही है।'


Suggested News