कुछ घंटे में तीन वारदात : पहले सरपंच को गोली मारकर किया घायल, कुछ घंटे बाद पैक्स अध्यक्ष की हुई हत्या, देर रात दूध विक्रेता को मारी गोली

कुछ घंटे में तीन वारदात : पहले सरपंच को गोली मारकर किया घायल, कुछ घंटे बाद पैक्स अध्यक्ष की हुई हत्या, देर रात दूध विक्रेता को मारी गोली

 KHAGARIA : खगड़िया में सोमवार को दो बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। जहां सोमवार को बेखौफ अपराधियों ने सरपंच को गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया, वहीं शाम को दोबारा बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए पैक्स अध्यक्ष (PACS president shot dead in khagaria)  पर अंधाधुंध फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया।  मृत पैक्स अध्यक्ष का नाम चंदन यादव बताया गया है। वह चातर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष चुने गए थे। वहीं अपराध का ग्राफ यहीं पर नहीं रूका। देर रात एक दूध व्यवासायी की भी अपराधियों ने हत्या कर दी। हत्या की यह घटना बेगूसराय खगड़िया सीमा क्षेत्र के बेला सिमरी के पास हुई। कुछ घंटे के अंतराल में तीन बड़ी घटनाओं के बाद पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। 


घात लगाकर किया हमला

घटना उस समय की है जब पैक्स अध्यक्ष चंदन यादव खगड़िया बाजार से वापस बाइक से अपने घर चातर जा रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने चार गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिवार वाले शव को लेकर खगड़िया सदर अस्पताल आ गए।

पुलिस पर उतरा गुस्सा

लोगों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी : जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी समेत कई पुलिस कर्मी अस्पताल पहुंच. सदर अस्पताल में परिवार वालो ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं मामले में सदर डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि परिवार वाले कुछ लोगों पर संदेह जाहिर किए हैं, उसपर हमारी टीम लगी हुई है. बहुत जल्द उसमें गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 

सरपंच की भी स्थिति नाजुक

वहीं दूसरी तरफ अपराधियों की गोली के शिकार सरपंच की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। बता दें कि सोमवार की सुबह मानसी थाना क्षेत्र के अमनी ग्राम कचहरी के सरपंच रवि कुमार राम उर्फ रतन राम को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। सरपंच पंचायत के वार्ड संख्या-। हियादतपुर गांव से भूमि विवाद से संबंधित मामले का पंचायत कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने सरपंच को अपना निशाना बनाया। घायल सरपंच को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने घायल सरपंच का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। गोली सरपंच के पीठ में लगी है। 


Find Us on Facebook

Trending News