बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में अलग अलग घटनाओं में प्रॉपर्टी डीलर सहित तीन की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में अलग अलग घटनाओं में प्रॉपर्टी डीलर सहित तीन की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में दो की हत्या करने का मामला सामने आया है। वहीँ जमीन ब्रोकर की पीट पीट कर हत्या से सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर कार्रवाई में जुट गई। वही पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए जमीन ब्रोकर हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक दिन में तीन तीन हत्या से जिले में सनसनी फैल गयी। मामला पहाडपुर,चिरैया व रघुनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

बताते चलें की जिले के चिरैया थाना क्षेत्र में मंदिलवा गांव निवासी रूप नारायण यादव का शव सरेह में फेंके जाने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना मिलते ही शव को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पर चिरैया थाना पुलिस पहुचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुट गई।ग्रामीणों के अनुसार जमीनी विवाद में हत्या की आशंका जतायी जा रही है। 

दूसरी घटना रघुनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र के मजूरहा की बतायी जा रही है। जमीन ब्रोकर की मोतिहारी से घर जाने के दौरान रास्ते मे घेरकर ईट से कूच कूच कर हत्या कर दिया गया। मृतक की पहचान रमेश साह के रूप में की गई है। जख्मी रमेश साह का इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम में भेजकर कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वही तीसरी घटना पहाडपुर थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। पहाडपुर गांव में जमीनी विवाद में दो पट्टीदारों में हुए मारपीट में एक महिला की मौत हो गयी। मृतक महिला की पहचान मोहरम मिया की पत्नी सितारा खातून के रूप में की गयी है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुटी है।

हिमांशु से मोतिहारी की रिपोर्ट 

Suggested News