राजधानी में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे तीन कुख्यात गिरफ्तार, 200 राउंड गोली समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद

राजधानी में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे तीन कुख्यात गिरफ्तार, 200 राउंड गोली समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद

PATNA : राजधानी की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 7 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोली बरामद हुआ है। 

पुलिस को पहली सफलता राजधानी के रुपसपुर थाना क्षेत्र मिली। पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि खगौल नहर सड़क पर कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे है। सूचना मिलते ही रुपसपुर थाना को ने इलाके में वाहन चेकिंग शुरु करने को कहा। चेकिंग के दौरान एक बाइक पर 2 व्यक्ति गतिविधि में पाये गये। जिसके बाद उनकी तलाशी ली गई। 

एसएसपी ने बताया कि तलाशी के दौरान उनके पास से 7.65 एमएम का 200 राउंड गोली बरामद हुआ। वहीं पूछताछ में इनलोगों ने पप्पु सिंह नामक व्यक्ति को अपना सरगना बताया। जिसके घर पर छापेमारी की गई। हालांकि छापेमारी के दौरान उसने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की, लेकिन घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया गया। 

मलिक ने बताया कि पप्पु सिंह के पास से पुलिस ने 1 पिस्टल,1 मैगजीन और 13 राउंड गोली बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों में 42 वर्षीय पप्पु सिंह भोजपुर जिले का मूल निवासी है जो यहां रुपसपुर थाना क्षेत्र स्थित सुभाष शर्मा पथ में किराए के मकान में रहता है। वहीं 22 वर्षीय शंकर कुमार लखनी बीघा, दानापुर और 20 वर्षीय ओमप्रकाश गाड़ीखाना खगौल का निवासी है। 

पुलिस इनके आपराधिक इतिहास का पता कर रही है। 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News