बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, कार सवार तीन युवकों की मौत

सड़क पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, कार सवार तीन युवकों की मौत

NALANDA : जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के भागन विगहा थाना क्षेत्र में बीती रात एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इस घटना में कार पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतक तीनो युवक की उम्र 20-22 वर्ष के बीच बताई जा रही है और वे पटना के रहने वाले थे। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि भागन विगहा थाना क्षेत्र के मोरा तालाब के करीब एनएच 20 पर एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने सड़क पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इस घटना में कार पर सवार तीन युवकों में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रुप से घायल दो युवको को स्थानीय लोग नजदीक के निजी नर्सिग में भर्ती कराया, जहां इलाज दौरान दोनो ने दम तोड़ दिया। 

दोनो युवकों की मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो उठे और अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। वहीं अस्पताल के कर्मचारियों और मृतक के परिजनों के बीच जमकर मारपीट हुई। बाद में घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना का कारण कार का तेज रफ्तार होना था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रक से टक्कर होते ही गाड़ी के परखच्चे उड़ गये। पुलिस ने तीनों युवको के लाश का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। 

Suggested News