बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे स्टेशन के समीप तीन मजदूरों को चाकू मारकर किया जख्मी, एक रेफर

रेलवे स्टेशन के समीप तीन मजदूरों को चाकू मारकर किया जख्मी, एक रेफर

GOPALGANJ :  नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप गुरुवार की देर शाम तीन मजदूरों को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया। जख्मी मजदूरों को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना में घायल झारखंड के रहने वाले मजदूर सोनू कुमार की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आयुष मंत्रालय नामक आयुर्वेदिक दवाई के फैक्ट्री में काम करने के लिए पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव के रहने वाले अर्जुन कुमार गुप्ता, झारखंड के गिरिडीह जिले के राजधनवार थाना क्षेत्र के गादी गांव के सेंटू राय और पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के टंडवा नंदपुर गांव के रहने वाले गुलशन कुमार समेत छह मजदूर आए हुए थे। 


सोनू कुमार के कमर में दर्द था तो चार मजदूर एक साथ अपने तुरकहा स्थित किराए के मकान से निकल कर दवाओं की खरीदारी करने के लिए शहर में आ रहे थे। इस बीच रेलवे स्टेशन के समीप कुछ लोकल मनचले युवकों ने उनके साथ मारपीट की और सोनू कुमार,अर्जुन गुप्ता व सेंटू राय को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। वहीं गुलशन कुमार ने नहर में कूदकर अपनी जान बचा ली। 

इस घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी तीनों को इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल में पहुंची। जहां उनका इलाज किया गया। वहीं इस मामले में चाकू मारने वाले हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम ने छापेमारी शुरू कर दी है। छापेमारी के क्रम में दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Suggested News