बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी की तीन बाइक के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, बंगाल में बेचने जाने के दौरान पकड़ाए

चोरी की तीन बाइक के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, बंगाल में बेचने जाने के दौरान पकड़ाए

SARAIKELA : बाइक चोरी कर पश्चिम बंगाल में बेचने जा रहे तीन शातिर बाइक चोर को तीन चोरी की हुई बाइक के साथ नीमडीह पुलिस ने धर दबोचा तथा पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर मंगलवार को उसे जेल भेज दिया। पकड़े गए बाइक चोरों में कांड्रा थाना के रतनपुर के रहने वाले सुधीर मंडल उर्फ अंडा उर्फ सुबीर उर्फ अजय, आदित्यपुर के बेलडीह के रहने वाला अमित सरदार उर्फ धमना एवं चौका थाना के कुरली के रहने वाला जय प्रकाश लोहार उर्फ बाबला शामिल है। 

सोमवार को नीमडीह थाने के गेट के बाहर चेकिंग के दौरान पुलिस को देखकर तीनों बदमाश बाइक को छोड़कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर तीनों बदमाशों को धर दबोचा। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों बदमाशों ने आदित्यपुर, गम्हरिया एवं सरायकेला में बाइक चोरी कर बंगाल में बेचने जा रहा था। उन्होंने बताया कि जय प्रकाश लोहार तमाड़ थाना क्षेत्र से बाइक चोरी में जेल जा चुका है, जबकी अमित सरदार कदमा एवं गम्हरिया थाना क्षेत्र में बाइक चोरी के मामले में जेल जा चुका है। 

इधर, पुलिस ने नीमडीह के आदरडीह के रहने वाला मनोज कुमार को मारपीट के मामले में जेल भेज दिया। एसपी मुकेश कुमार लुनायत ने बताया कि यह अभियान जारी रहेगा लोगों से पुलिस प्रशासन को सहयोग की अपील की है ताकि अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाया जा सके।

सरायकेला से कुणाल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News