सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत,आक्रोशित लोगों ने किया भारी हंगामा..पुलिस को भी खदेड़ा

सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत,आक्रोशित लोगों ने किया भारी हंगामा..पुलिस को भी खदेड़ा

HAJIPUR: बड़ी खबर हाजीपुर से आ रही है जहां सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। हाजीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हैं। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

हादसा हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के समीप हुआ है, जहां शुक्रवार की सुबह एक अनियंत्रित कार ने तीन लोगों को रौंद डाला। घायलों में दो की मौके पर ही एवं तीसरे की सदर अस्पताल हाजीपुर में मौत हो गई। वहीं हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर किया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 के दोनों लेन को जाम कर दिया है। इधर, हादसे के बाद भगवानपुर, सराय एवं गोरौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

बस को ओवरटेक करने में हुआ एक्सीडेंट

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे हादसा हुआ। बताया जाता है कि हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के समीप बस से ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर कार ने सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को ठोकर मार दिया। घटना में तीनों युवक की मौत हो गई।  हादसे में मारे गए लोगों में एक भगवानपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव निवासी लालू राय का 21 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार बताया गया है। वहीं दूसरा युवक ईमादपुर गांव निवासी उमेश शर्मा के पुत्र सिरजन कुमार बताया गया है। वहीं तीसरे युवक की पहचान बिठौली गांव निवासी स्व. सुरत पंडित के 34 वर्षीय पुत्र मंजय पंडित  के रूप में की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News