नालंदा में अलग अलग सड़क दुर्घटना में तीन की गई जान, लोगों ने किया सड़क जाम

नालंदा में अलग अलग सड़क दुर्घटना में तीन की गई जान, लोगों ने किया सड़क जाम

NALANDA:मंगलवार को भी नालंदा जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला जहाँ अनियंत्रित ऑटो और ट्रैक्टर ने 2 मासूम सहित 3 लोगों की जान ले ली. घटना वेन, सारे और परबलपुर थाना इलाके में घटी है. बेन थाना इलाके के मुरगवा गांव के समीप स्कूल से पढ़कर लौट रहे भाई बहन को ट्रैक्टर ने कुचल दिया. जिससे कृपागंज निवासी अनिल सिंह के 11 वर्षीय पुत्र शुभम की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि उसकी चचेरी बहन प्रिया घायल हो गयी. 

दूसरी घटना सारे थाना इलाके की है. यहाँ घर के नजदीक खेल रहे एक 3 वर्षीय बच्चे को ऑटो ने रौंद दिया. जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गयी. मृतक सुरेंद्र यादव का 3 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार है. घटना के बाद ऑटो चालक ऑटो छोड़कर फरार हो गया. बच्चे की मौत से आक्रोशितों लोगों ने सड़क जाम कर घंटों हंगामा किया. इस मौके पर उन्होंने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की. जाम की सूचना पाकर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर जाम खत्म कराया. 

तीसरी घटना परबलपुर थाना इलाके में घटी है. जहाँ ऑटो ने एक वृद्ध व्यक्ति को रौंद दिया. इस घटना में मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. हालाँकि अभीतक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया है.

नालंदा से दीपक विश्वकर्मा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News