बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, घर में पसरा मातम

दर्दनाक सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, घर में पसरा मातम

AURANGABAD :  दीपावली के दिन इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। मनहूस खबर सुनकर परिजन सदमे में हैं। औरंगाबाद में सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर नगर थाना क्षेत्र के कामा बिगहा मोड़ के समीप पहले से खड़ी एक ट्रक में तेज गति से आ रही ओमनी कार ने टक्कर मार दी जिससे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी।

मृतकों की पहचान धनबाद के माइंस में काम करने वाले जय सिंह, जय सिंह की बेटी तृप्ति सिंह और परिजन दीनानाथ सिंह के रूप में हुई है। सभी मृतक उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के हलदरपुर थाना क्षेत्र के इटली गांव के रहने वाले हैं।

बताया जाता है कि जयसिंह की चाची की मौत मंगलवार की दोपहर हो गयी थी और उनके दाह संस्कार के लिए परिवार के लोग धनबाद से देर शाम मऊ के लिए रवाना हुए। मंगलवार की देर रात कामा बिगाहा मोड़ के समीप बने ब्रेकर को चालक देख न सका और तेज गति में चल रही गाड़ी को अचानक ब्रेक लगा दिया जिससे पास खड़े ट्रक में गाड़ी की टक्कर हो गयी। हादसा इतना भीषण था कि दुर्घटना के बाद कार के परखच्चे उड़ गये। 

टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। नगर थाना पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना पर नगर थानाध्यक्ष राजेश वर्णवाल, दारोगा वेंकटेश कुमार, आशुतोष कुमार और विजय कुमार पहुंचे। घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। इस भीषण हादसे में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो चुकी थी जबकि तृप्ति कुमारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया परन्तु इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।


Suggested News