कैमूर में शराब के नशे में प्रखंड प्रमुख सुशील कुमार समेत तीन लोग गिरफ्तार, मेडिकल जांच के बाद तीनों भेजे गये जेल

कैमूर में शराब के नशे में प्रखंड प्रमुख सुशील कुमार समेत तीन लोग गिरफ्तार, मेडिकल जांच के बाद तीनों भेजे गये जेल

कैमूर. जिले के दुर्गावती प्रखंड प्रमुख सुशील कुमार गुप्ता समेत तीन लोगों को शराब के नशे की हालत में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके बाद तीनों को मेडिकल जांच कराई गई। मेडिकल के बाद पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार तीनों ने शराब पी हुई थी, इसकी पुष्टि हुई है।

वहीं दुर्गावती थाने के एसएचओ राजीव रंजन कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, जिसमें दुर्गावती प्रखंड प्रमुख सुशील कुमार गुप्ता के साथ दो अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि मेडिकल जांच में तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। तीनों को भभुआ जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं इस संबंध में दुर्गावती प्रखंड प्रमुख सुशील कुमार गुप्ता ने बताया कि विपक्ष के द्वारा मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है।

इस संबंध में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती के डॉक्टर निकाइल अंसारी ने बताया कि दुर्गावती पुलिस के द्वारा तीन व्यक्तियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था। यहां तीनों की मेडिकल जांच की गयी है। उन्होंने कहा कि इनमें दुर्गावती प्रखंड प्रमुख सुशील कुमार गुप्ता के साथ दो और व्यक्ति थे।

Find Us on Facebook

Trending News