बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वार्ड सदस्य के पुत्र सहित तीन लोग गंगा नदी में डूबे, शव मिलते ही गांव में मच गया हडकंप

वार्ड सदस्य के पुत्र सहित तीन लोग गंगा नदी में डूबे, शव मिलते ही गांव में मच गया हडकंप

BHAGALPUR : सबौर प्रखंड के फतेपुर पंचायत के वार्ड नंबर 10 की सदस्य बीबी नूरी के पुत्र मो. सान समेत तीन लोग मंगलवार को गंगा में डूब गये। देर शाम परिजनों ने पुलिस के सहयोग से गंगा में उन लोगों को खोजने का प्रयास किया। आज सुबह एनडीआरएफ के सहयोग से नदी में तीनों बच्चों की लाश बरामद की गई। शव मिलने के बाद से ही गांव में हड़कंप मच गया है।

कल दोपहर की है घटना, नदी किनारे मिले तीनों के कपड़े

वार्ड सदस्य के परिजनों ने बताया कि दोपहर तीन बजे के करीब मो सान (14), मो कारे (17) और मो. सक्लू (18) इंजीनियरिंग कॉलेज घाट में नहाने के लिए गये थे काफी देर तक जब तीनों वापस नहीं आए तो उनकी खोजबीन शुरू हुई। पता चला कि कारे और सकलू के साथ गंगा किनारा गया। है गंगा किनारे पहुंचे तो देखा कि तीनों का कपड़ा नदी के किनारे रखा था। जिसके बाद यह मान लिया गया कि तीनों नदी में डूब गए है।  

काफी खोजबीन की लेकिन तीनों का पता नहीं चला 

मामले की सूचना जिरोमाइल थाना पुलिस को मिलते हीं वह मौके पर पहुंची एक बार फिर गंगा में तीनों को खोजने का काम आरंभ हुआ। इस बीच अंधेरा होने की वजह से बच्चों को खोजने का काम छोड़ना पड़ा। मामले की जानकारी एसडीआरएफ को दी गई इन लोगों ने भी अंधेरा होने की वजह से बुधवार सुबह सभी को गंगा में खोजने की बात कही। आज सुबह जब फिर से तलाशी अभियान शुरू किया गया तो तीनों की लाश बरामद की गई। 

घटना के बाद वार्ड सदस्य समेत दोनों गायब बच्चों के घर में मातमी माहौल है परिजन एक दूसरे को आश्वासन दे रहे हैं

Suggested News