बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में पेड़ कटवाने के विवाद को लेकर हुई मारपीट में तीन लोग हुए जख्मी, दो की स्थिति बनी गंभीर

गोपालगंज में पेड़ कटवाने के विवाद को लेकर हुई मारपीट में तीन लोग हुए जख्मी, दो की स्थिति बनी गंभीर

GOPALGANJ : जिले के थावे थाना क्षेत्र के गोपलामठ गांव में पेड़ कटवाने के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट मामले में एक पक्ष से तीन लोग जख्मी हो गए। जिसमें दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जख्मी लोगों में गोपलामठ गांव निवासी खलील अहमद के बेटा मो आलिम, मो काशिम और अब्दुल मनान के बेटा जुनैद परवेज  शामिल हैं।


दरअसल इस संदर्भ में जख्मी जुनैद परवेज ने बताया की उनके पड़ोसी से 13 कट्टा जमीन का विवाद चल रहा था। वे मेरे जमीन को जबरन अपना जमीन बता कर कब्जा करना चाहते है। इसी बीच शनिवार की शाम आरोपियों ने उक्त जमीन में लगे पेड़ को कटवा लिया। जब इसका विरोध किया गया तो मारपीट की गई। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सबको समझा बुझा कर वापस चली गई। इसी बीच रविवार को आरोपियों द्वारा लाठी डंडे से आज फिर से हमला कर दिया गया। जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए। जिसे तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वही मो काशिम और जुनैद परवेज की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

फिलहाल गंभीर रूप से जख्मी लोगों को सदर अस्पताल के इमर्जेसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर के देखरेख में तीनों का ईलाज डॉक्टर के देख रेख में चल रहा है। इस संदर्भ में थावे थानाध्यक्ष ने बताया की पूर्व के जमीनी विवाद में मारपीट हुई है। अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News