बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुजरात में बुराड़ी जैसा कांड, काले जादू के चक्कर में पूरे परिवार ने दे दी जान

गुजरात में बुराड़ी जैसा कांड, काले जादू के चक्कर में पूरे परिवार ने दे दी जान

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : गुजरात के अहमदाबाद शहर में दिल्ली के बुराड़ी कांड जैसा एक मामला सामने आया है. जहां काले जादू के चक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों ने ख़ुदकुशी कर अपनी जान दे दी है. इस पूरी घटना के पीछे काले जादू व तंत्र-मंत्र का मामला सामने आ रहा है. वहीँ पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. 

बताया जा रहा यही कि त्रिवेदी परिवार निरोदा के अवनी स्काई में किराए के फ़्लैट में रहता था. इस परिवार में कुल चार सदस्य थें जिसमे कुणाल त्रिवेदी उनकी पत्नी कविता, बेटी श्रीन, और उनकी मां थी. हाल ही में हुए दिल्ली के बुराड़ी कांड की तरह परिवार के मुखिया 45 वर्षीय कुणाल ने खुद को फांसी लगा ली. जबकी उनकी पत्नी कविता और उनकी बेटी श्रीन ने ज़हर खा लिया. वहीँ कुणाल की मां घर में बेहोशी की हालत में पाई गई है. पुलिस ने बताया कि कुणाल की मां ने भी ज़हर खाया था लेकिन उन पर इस ज़हर का ज्यादा असर नहीं हुआ. अभी वह अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है.  कुणाल के रिश्तेदारों ने बताया कि उनका घर पिछले एक दिन से बंद था और वे लोग फोन भी नहीं उठा रहे थें थे. जिसके बाद रिश्तेदार व अन्य परिवार वाले पुलिस को साथ ले कुणाल के घर पहुंचे. जहाँ दरवाजा खोलते ही सब सन्न रह गए. कुणाल से फंदे से लटक रहा था और उसकी पत्नी और बेटी फर्श पर मरी पड़ी थी.  

सुसाइड नोट से हुआ काले जादू का खुलासा

पुलिस ने जांच के दौरान उनके कमरे से एक सुसाइड नोट पाया. जिसमें लिखा है "मम्मी आप मुझे कभी भी समझ नहीं पायी, मैंने कई बार इस काली शक्ति के बारे में बताया था लेकिन आपने कभी उसे माना नहीं और शराब को उसका कारण बताया." सुसाइड नोट में ये भी लिखा कि वे कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकते हैं, लेकिन काली शक्तियों की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं. 

Suggested News