बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में आखिर थूक कांड का मोटिव क्या है? अंटा घाट सब्जी मंडी में हरी सब्जियों को जूठा कर फेंक रहे थे तीन लोग, 1 धराया 2 फरार

पटना में आखिर थूक कांड का मोटिव क्या है? अंटा घाट सब्जी मंडी में हरी सब्जियों को जूठा कर फेंक रहे थे तीन लोग, 1 धराया 2 फरार

पटना : बिहार में बढ़ते कोरोना के बीच पटना से थूककांड की खबर सामने आई है. पटना के अंटाघाट में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो सब्जियों में थूक लगाकर फेंक रहा था.

पूरा मामला पटना के पीरबहोर थाना इलाके का है. पटना के अंटाघाट में सब्जियों में थूक लगाकर फेंक रहे शख्स को पटना पुलिस ने दौड़ाकर गिरफ्तार किया है जबकि 2 शख्स भागने में कामयाब रहे .

खबर के मुताबिक मंगलवार की दोपहर अंटा घाट सब्जी मंडी के पास तीन युवक रही सब्जियों को झूठा कर फेंक रहे थे. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने थूक लगाकर हरी सब्जियों को फेंकने वाले एक युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया लेकिन उसके 2 साथी भागने में कामयाब रहे.स्थानीय लोगों का कहना है कि ये तीन युवक बाहर के रहने वाले हैं. ये तीनों युवक सब्जियों को झूठा और इधर-उधर थूक रहे थे.पुलिस का कहाना है कि पकड़ा गया युवक मानसिक रुप से विक्षिप्त पाया गया है लेकिन पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

लेकिन सवाल यह है कि आखिर पटना में इस थूककांड के पीछे इन लोगों का मोटिव क्या है. स्थानीय लोगों की मांग है कि ऐसे लोगों पर पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.


Suggested News