बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्मैक की बड़ी खेप के साथ बिहार पुलिस का जवान सहित तीन तस्कर गिरफ्तार, लोडेड कार्बाइन और कार बरामद

स्मैक की बड़ी खेप के साथ बिहार पुलिस का जवान सहित तीन तस्कर गिरफ्तार, लोडेड कार्बाइन और कार बरामद

BHAGALPUR : पुलिस जिला नवगछिया की पुलिस द्वारा पश्चिम बंगाल के मालदा से ऑल्टो कार नम्बर बीआर 09 आर 6162 द्वारा नवगछिया लाई जा रही कुल 475 ग्राम स्मैक को रंगरा सहायक थाना क्षेत्र में बरामद कर लिया गया है। मौके पर कार में सवार तीन स्मैक तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया तथा कार को जप्त कर लिया गया। पूछताछ के बाद एक लोडेड कार्बाइन और एक लोडेड कट्टा भी बरामद किया गया है। 

एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में से एक पुलिस का जवान भी शामिल है। पुलिस जिला नवगछिया के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र का निवासी है, जिसकी पहचान करण राज पिता बेचन प्रसाद यादव के रूप में की गयी है। वह जमुई जिला में पदस्थापित है। दूसरा रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव का कन्हैया कुमार पिता महेंद्र साह है। तीसरा शेखपुरा जिला के तीनमूहानी गांव निवासी दीपक कुमार पिता कैलाश यादव शामिल है। नवगछिया एसपी ने बताया कि भवानीपुर गांव निवासी स्मैक तस्कर कन्हैया कुमार के घर से तलाशी लेने के दौरान सत्रह मोबाइल बरामद हुए हैं। जो नवयुवकों तथा किशोर युवकों से मोबाइल गिरवी में लेकर उन्हें स्मैक उपलब्ध कराया जाता था। इसके साथ ही 42,137 रुपये नकद भी बरामद हुए हैं। इसके अलावा इस्माइलपुर निवासी पुलिस जवान करण राज के मोबाइल की तलाशी के क्रम में लोडेड कार्रवाई तथा लोडेड कट्टा बरामद करने में सफलता मिली है। वहीं मौके से दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

नवगछिया एसपी ने यह भी बताया कि एक अलग मामले में खरीक थाना क्षेत्र के बगड़ी गांव से अश्विनी यादव और उसके पिता सचिंद्र यादव को एक देसी दोनाली बंदूक तथा एक देसी कट्टा तथा पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा नवगछिया थाना क्षेत्र के मिल्की में हुई एक हत्या मामले में एक महिला सहित दो की गिरफ्तारी की गई है। वहीं रविवार की देर रात प्रतापनगर कदवा में हुई सेवानिवृत्त शिक्षक की हत्या के मामले में किसी खास नतीजे पर नहीं पहुंच पाने की बात को भी स्वीकार करते हुए बताया कि मामले में अनुसंधान जारी है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News