बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में IED ब्लास्ट से सेना के असिस्टेंट कमांडेंट सहित तीन जवान घायल, नक्सलियों पर ऑपरेशन जारी

औरंगाबाद में IED ब्लास्ट से सेना के असिस्टेंट कमांडेंट सहित तीन जवान घायल, नक्सलियों पर ऑपरेशन जारी

औरंगाबाद. बड़ी खबर से आ रही है। औरंगाबाद के पचरुखिया में आईईडी ब्लास्ट की सूचना मिल रही है। इसमें सेना के एक असिस्टेंट कमांडेंट और एक जवान घायल बताया जा रहे हैं। वहीं इसको लेकर इलाके में हाई अलर्ट जारी किया गया है। सेना आईईडी ब्लास्ट वाले इलाके में डॉग स्क्वॉड से सबूत इकट्ठा कर रही है। अभी इसका पता नहीं चल पया है कि आईईडी ब्लास्ट किसने और क्यों की गयी है।

औरंगाबाद में नक्सली द्वारा कराई गई आईडी ब्लास्ट में कोबरा के असिस्टेंट कमांडेंट समेत 3 जवान हुए बुरी तरह से जख्मी घटना मदनपुर थाना क्षेत्र छकरबन्धा जंगल की है। गौरतलब है कि औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना अंतर्गत लंगूराही पचरूखिया के जंगल में नक्सलियों के द्वारा कराई गई आईडी ब्लास्ट में कोबरा 205 के असिस्टेंट कमांडेंट समेत 3 जवान गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा हैं।मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को छकरबंधा स्थित कोबरा 205 कैम्प से अर्द्धसैनिक बलों के जवान एंटी नक्सल ऑपरेशन पर निकले थे।

नक्सलियों को इसकी संभवत: भनक लगी थी, जिसे लेकर उन्होंने जमीन में आईडी का प्लांट कर दिया था। एंटी नक्सल ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों ने अचानक आईडी का विस्फोट कर दिया। इस विस्फोट की चपेट में सीआरपीएफ के सहायक कामन्डेड विभोर कुमार सिंह,हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह सहित तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे जिला प्रसासन एव्म पुलिस जवानों के सहयोग से जंगल से निकलकर मदनपुर लाया गया, लेकिन डॉक्टरों  ने स्थिति को गंभीर देखते हुए गया मगध मेडिकल कॉलेज गया भेजा गया है।

Suggested News