बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ हुए अपराधी, लूटपाट के दौरान तीन को मारा चाकू, दो की मौत

पटना में बेखौफ हुए अपराधी, लूटपाट के दौरान तीन को मारा चाकू, दो की मौत

PATNA :  राजधानी में पटना जंक्शन और राजेन्द्र नगर टर्मिनल के बीच स्थित लोहानीपुर के काठपुल के पास एकबार फिर लूटेरो ने आतंक मचाया। मंगलवार सुबह बेखौफ अपराधियों ने अमृतसर-हाबड़ा मेल लौटे तीन शख्स को लूट का विरोध करने पर चाकू मार दिया। इस घटना में जहां एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल एक शख्स ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

UNBEARABLE-CRIMINAL-IN-PATNA-TWO-KILLED-KNIFE-DURING-LOOTING-ONE-KILLED3.jpg


बताया जा रहा है कि तीन लोग पंजाब मेल ट्रेन से पटना आए थे। तीनो पटना जंक्शन पर सुबह साढ़े चार बजे उतरकर रेलवे पटरी के किनारे किनारे ही दोनों राजेंद्र नगर जा रहे थे। वे लोग राजेंद्र नगर स्टेशन से पटना-सहरसा इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने वाले थे। जैसे ही तीनो लोहानीपुर के पास पहुंचे अपराधियों ने उनपर चाकू से हमला कर दिया। एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। जबकि एक शख्स भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों ने जब एक शख्स को गंभीर हालत में देखा उसे लेकर पुलिस के पास गए। पुलिस ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दोनो मृतको की पहचान मधेपुरा निवासी रंभू और रुदल यादव के रुप में हुई है।  


THREE-UNIDENTIFIED-CRIMINALS-IN-PATNA-THREE-KILLED-IN-KNIFE-TWO-KILLED-DURING-LOOTING2.jpg


रेल एसपी ने बताया कि पहले से घात लगाए बदमाशों ने लूट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया है। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने दोनो के पास से 11-11 हजार रुपये लूट लिए। मृतक पंजाब मजदूरी करने गये हुए थे और वापस अपने घर मधेपुरा लौट रहे थे। घटना को लेकर कुछ लोकल लोगों से पूछताछ की गई है। अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


LOOTED-IN-THE-SHOP-IN-THE-CAPITAL-THE-OWNER-AND-HIS-SON-WERE-SHOT-DEAD-SONS-DEATH1.jpg


बताते चले कि लोहानीपुर के काठपुल के पास इससे पहले भी लूट की कई घटना हो चुकी है। पिछले दिनो इस इलाके में ही एक फौजी से लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गोली मार दी थी। वहीं यहां ट्रेन में भी लूटपाट की घटना को अपराधी अंजाम देते रहे है।

Suggested News