चोरी के आरोप में तीन युवकों की पीट-पीट कर हत्या, परिजनों ने छपरा सदर अस्पताल में किया हंगामा

चोरी के आरोप में तीन युवकों की पीट-पीट कर हत्या, परिजनों ने छपरा सदर अस्पताल में किया हंगामा

CHAPRA : बनियापुर थाना क्षेत्र के पिठौरी गांव में चोरी के आरोप में तीन युवकों की ग्रामीणों द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. घटना गुरुवार रात्रि की बतायी जा रही है.

मृतकों की पहचान बनियापुर थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर निवासी नौशाद कुरैशी, राजू नट तथा कन्हौली के विदेशी नट के रूप में की गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि एक की मौत छपरा सदर अस्पताल लाने के क्रम में हुई. हत्या के बाद सदर अस्पताल में सैकड़ों की संख्या में तीनों मृतकों के परिजन पहुंचे. परिजनों ने साजिश के तहत तीनों की हत्या का आरोप लगाया है.

सदर अस्पताल में मौजूद बनियापुर, भगवान बाजार और नगर थाना की पुलिस परिजनों के हंगामे को शांत कराने में जुटी है. परिजनों ने  सारण एसपी को बुलाने की मांग करते हुए जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. सदर एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी की गयी है. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

बनियापुर थाना क्षेत्र के नंदलाल टोला में चोरी करने के आरोपी तीन चोरों को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला. मारे गए अपराधियों की शिनाख्त नही हो पाई है. नंदलाल टोला में बीती रात पशु चोरी करने के आरोप में तीन चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए. ग्रामीणों ने उनकी जमकर पिटाई की. 

चौथा चोर भागने में सफल रहा. ग्रामीणों ने चोरों का पिकअप जब्त कर लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेंज दिया है. कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है हालांकि इस मामलें में पुलिस के पदाधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है.

छपरा से धर्मेन्द्र की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News