बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कॉर्पियो और बाइक की हुई आमने-सामने टक्कर में तीन युवकों की मौत, इनमें एक मुखिया का बेटा, गांव में मचा हड़कंप

स्कॉर्पियो और बाइक की हुई आमने-सामने टक्कर में तीन युवकों की मौत, इनमें एक मुखिया का बेटा, गांव में मचा हड़कंप

DARBHANGA :  जिले के बिशनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरभंगा-समस्तीपुर मुख्य मार्ग पर मंगलवार की रात  स्कॉर्पियो और बाइक की हुई आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मरनेवालों तीनों युवकों की पहचान कर ली है। जिनमें गुहला पंचायत के वर्तमान मुखिया विजय दास के पुत्र विकास दास (20 साल), हबीबपुर निवासी परमेश्वर महतो के पुत्र राजदेव महतो (35 साल) और इसी गांव के उपेंद्र महतो के पुत्र अमरजीत महतो (28 साल)  शामिल है।

समस्तीपुर जा रही थी स्कॉर्पियो

हादसे को लेकर बिशनपुर थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने बताया कि स्कॉर्पियो (बीआर 32जे 3509) दरभंगा से समस्तीपुर की ओर जा रही थी। स्कॉर्पियो में ड्राइवर अपने परिवार के साथ घर जा रहा था, जबकि बाइक सवार युवक समस्तीपुर की ओर से आ रहे थे. इसी दौरान दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार तीनों युवक कुछ दूर जाकर गिर गए। इस घटना में वे बुरी तरह घायल हो गए। इलाज के लिए भेजा गया लेकिन मौत हो गई।

इलाज के लिए पहले भेजा गया पीएससी

बताया जाता है कि पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए पहले हनुमान नगर पीएससी भेजा गया. यहां देखने के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए तीनों घायल युवकों को डीएमसीएच भेज दिया. डीएमसीएच पहुंचने पर जब डॉक्टर ने जांच की तो तीनों युवकों की मौत हो चुकी थी।

Suggested News