बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में बारात जा रहे 3 युवकों को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत, एक गंभीर रूप से हुआ जख्मी

बांका में बारात जा रहे 3 युवकों को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत, एक गंभीर रूप से हुआ जख्मी

BANKA : बांका के फुल्लीडुमर प्रखंड क्षेत्र के सलैया गांव के ठाकुरबाड़ी के पास रविवार की रात लगभग 1:30 बजे एक बाइक पर सवार होकर बारात जा रहे तीन युवकों को विपरीत दिशा से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने रौंद दिया हुए। इसके बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार इस सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार दो युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

सड़क दुर्घटना में मृतक दोनों युवक की पहचान फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के छपरियाडीह गांव निवासी दामोदर यादव का 18 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार यादव एवं राधे यादव के 20 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार के रूप में हुई है। जबकि गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान केवल यादव के 19 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया गया। जबकि गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज मायागंज भागलपुर अस्पताल में चल रहा है। 

उधर ट्रक के धक्के से बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। जबकि इस हृदय विधायक घटना से मृतक के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों के अनुसार दोनों मृतक युवक के पिता बाहर में रहकर मजदूरी कर जीवन यापन करते हैं। मृतक पप्पू कुमार यादव दो भाई और एक बहन था। जबकि दूसरे मृतक राजेश कुमार दो भाई में सबसे बड़ा था। वहीं दोनों युवक की असामयिक मौत से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है एवं  घायल के घर भी मातम पसरा हुआ है। 

जानकारी के अनुसार उक्त तीनों युवक बेलहर थाना क्षेत्र के महकारा गांव से बारात में शामिल होकर बाइक से हथियापाथर गांव जा रहे थे। जहां रास्ते में ही बाइक सवार को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें दो युवक की मौत हो गई। जबकि एक युवक अस्पताल में जिंदगी एवं मौत की लड़ाई लड़ रहा हैं। वही मृतक पप्पू यादव के पिता दामोदर यादव, माता रुका देवी, बड़ा भाई प्रवीण कुमार, बहन उषा कुमारी एवं दूसरे मृतक राजेश कुमार के पिता राधे यादव ,माता रुणा देवी, छोटा भाई सिंटू कुमार सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News