तालाब में डूबने से दो सहोदर भाइयों सहित तीन युवकों की हुई मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

तालाब में डूबने से दो सहोदर भाइयों सहित तीन युवकों की हुई मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

BOKARO: शनिवार को बोकारो के पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के चौरा तालाब में नहाने के दौरान डूबने से तीन युवकों की मौत हो गयी. तीनों युवकों में दो सहोदर भाई हैं. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से तीनों शव को तालाब से बाहर निकाला गया. इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेज दिया गया. मृतक की पहचान अठारह वर्षीय ठाकुर प्रसाद सिंह, अठारह वर्षीय आशीष कुमार और 21 वर्षीय अश्विनी कुमार के रुप में की गयी है. 

आशीष और अश्विनी सगे भाई थे. बताया जा रहा है कि आशीष दसवीं क्लास का छात्र था और उसका बड़ा भाई अश्विनी पोलिटेक्निक  से डिप्लोमा कर रहा था. वहीं ठाकुर प्रसाद सिंह एक महिला होमगार्ड का बेटा बताया जा रहा है .घटना के सम्बन्ध में आशीष के परिजनों ने कहा कि कल दोनो भाई अपने दोस्त के यहां घूमने की बात कह कर निकले थे. 

इसके बाद तीनों कल से ही लापता थे. बीती रात से परिजन तीनों की खोजबीन कर रहे थे. परिजनो को यह सूचना मिली थी कि तीनों चास के अमृत पार्क में घूमने गए थे. इसी बीच एक तालाब में तीन युवकों के डूबने की मिली. परिजन जब तालाब के पास गए तो वहाँ पड़े कपड़ों को देखकर उन्होंने युवकों की पहचान की. 

अब पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है कि इनकी मौत नहाने के दौरान डूबने से हुई है या फिर किसी हादसे के शिकार हो गए है. तीनों युवक सेक्टर टू के रहनेवाले बताए जा रहे है.

बोकारो से मृत्युंजय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News