बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रात भर नचाईब रे डिंपलवा...और CRPF जवान ने बार बालाओं के ठुमके पर की दर्जनों राउंड फायरिंग, वीडियो वायरल

रात भर नचाईब रे डिंपलवा...और CRPF जवान ने बार बालाओं के ठुमके पर की दर्जनों राउंड फायरिंग, वीडियो वायरल

PATNA : राजधानी पटना में रिसेप्शन पार्टी में आयोजित किए गए बार-बालाओं के डांस के दौरान छुट्टी पर घर आए सीआरपीएफ के एक जवान ने अवैध हथियार से रातभर दर्जनों राउंड फायरिंग की। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे जवान ने खुलेआम फायरिंग कर रहा है। इसके डर से डांस करने वाली कान पर हाथ रखे इधर-उधर भाग रही है। उसे खींच कर जवान आपने साथ नाचने का दबाव बना रहा है। 

मामला पटना के धनरूआ थाने के मैंइ गांव का है। बताया जाता है कि 30 जनवरी के रिसेप्शन पार्टी में धनरूआ थाने के मैंइ गांव में महिला डांसर आयी थी। उसी समय डांस के दौरान छुट्टी पर घर आए सीआरपीएफ के जवान केवल कुमार ने अवैध हथियार से रातभर अंधाधुंध फायरिंग की। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 वायरल वीडियो में आप खुद देख सकते है कि रात भर नचाईब रे डिंपलवा... गाना पर जवान केवल कुमार ने अपना आपा खोते हुए सारी हदें पार कर देते है। अपनी अवैध हथियार से धायं-धायं कर इलाके में दहशत फैला दी। 

पूरी रात आर्केष्ट्रा के कलाकार नाचते रहे, डीजे साउंड बजता रहा, फायरिंग हुई और पुलिस को जानकारी नहीं मिली। वायरल वीडियो क्षेत्र में खूब चर्चा बना हुआ है। हालांकि, न्यूज4नेशन वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। वहीं, धनरूआ थानेदार ने कहा कि पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है। छानबीन के उपरांत आरोपितों पर कानून के अनुरूप कार्रवाई की जायेगी।

Suggested News