जमीन विवाद में पड़ोसी ने लोजपा नेता पर फेंका तेजाब, इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती

जमीन विवाद में पड़ोसी ने लोजपा नेता पर फेंका तेजाब, इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती

MUNGER : जिले में जमीन विवाद को लेकर पड़ोसी द्वारा लोजपा नेता को तेजाब डालकर जख्मी किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि मुफसिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी लोजपा के पंचायत अध्यक्ष  कैलाश यादव उर्फ़ कैलू यादव का 11 कट्टा जमीन को लेकर अपने पड़ोसी विदेशी यादव से दो वर्षो से विवाद चल रहा था। एक सप्ताह पहले कैलू यादव ने मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति में जमीन की घेरावंदी की थी। 

THROWN-ACID-ON-LE-LAJPA-LEADER-IN-LAND-DISPUTE-RECRUITMENT-IN-SADAR-HOSPITAL-FO3.jpg

आज सुबह उस जमीन पर विदेशी यादव अपने परिवार के साथ कब्जा करने पहुंचा। इस बात की जानकारी मिलते ही कैलू यादव जमीन पे पहुंचे और विदेशी यादव को ऐसा करने मना किया। इस बात को लेकर दोनों ओर से बकझक शुरु हुई और इस बीच विदेशी यादव के परिवार वालो ने एसिड लाकर कैलू यादव के शरीर पे फेंक दिया और भाग खड़े हुए। इस घटना में कैलू यादव गंभीर रुप से घायल हो गए। 

THROWN-ACID-ON-LE-LAJPA-LEADER-IN-LAND-DISPUTE-RECRUITMENT-IN-SADAR-HOSPITAL-FO4.jpg

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और घायल कैलू यादव को इलाज के लिए सदर अस्तपताल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। वही घटना की जानकरी मिलते है मुफ्फसिल थाना पुलिस सदर अस्तपताल पहुंच कैलू यादव का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है।

 

Find Us on Facebook

Trending News