आठ साल बाद फिर से हीरोपंती करते नजर आए टाइगर , ट्रेलर में दिखा कमाल का एक्शन

आठ साल बाद फिर से हीरोपंती करते नजर आए टाइगर , ट्रेलर में दिखा कमाल का एक्शन

PATNA : 2014 में टाइगर श्राफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत हीरोपंती फिल्म से की थी. उस फिल्म ने ऐसा रंग जमाया कि वह देश के बड़े एक्शन हीरो के रूप में स्थापित हो गए। अब एक आठ साल बाद टाइगर फिर से अपने वही अवतार के साथ नजर आ रहे हैं। गुरुवार को उनके मोस्ट अवेटेड फिल्म हीरोपंती - 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसमें टाइगर श्राफ एक बार फिर से धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म ईद पर 29 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

ट्रेलर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "बबलू ढूंढने से नहीं, किस्मत से मिलता है। डबल एक्शन, डबल ड्रामा, डबल एंटरटेनमेंट, डबल 'द हीरोपंती'। और आपकी किस्मत है अच्छी, क्योंकि आ रहा हूं मैं मिलने आपसे इस ईद। 'हीरोपंती 2' का ट्रेलर आ गया है। 

अपनी फिल्म में जहां वह अपने प्यार को पाने के लिए के लिए हीरोपंती करते हुए दिखे थे। वहीं इस बार वह साइबर क्राइम को जड़ से खत्म करते हुए नजर आएंगे। लगभग ढाई मिनट के ट्रेलर में टाइगर के एक्शन सीन्स बेहद कमाल के नजर आ रहे हैं। वहीं ट्रेलर के अंत में फिल्म हीरो का सिग्नेचर ट्यून और हीरोपंती का फेमस डायलॉग सबको आती नहीं और मेरी जाती नहीं सुना जा सकता है। 

अहमद खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में टाइगर के अलावा तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में हैं। तारा सुतारिया के साथ वह फिल्म स्टू़डेंट ऑफ द इयर में नजर आ चुके हैं। 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Find Us on Facebook

Trending News