मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर मुजफ्फरपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, चप्पे चप्पे पर होगी पुलिस की तैनाती

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर मुजफ्फरपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, चप्पे चप्पे पर होगी पुलिस की तैनाती

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के एसकेएमसीएच में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीआईसीयू का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री दो अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर जिले में तैयारियां पूरी कर ली गयी है.

इसे भी पढ़े : बैंकों की हड़ताल टली...आम आदमी के लिए राहत वाली खबर

 जिले के एसएसपी मनोज कुमार की ओर से वीवीआईपी सुरक्षा को लेकर देर रात तक पुलिस बल को ब्रीफिंग किया गया. साथ ही शहरी क्षेत्रों के विभिन्न होटलों की तलाशी भी ली गई. एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए है. उन्होंने कहा की सैकड़ों  पुलिस पदाधिकारी और पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है. पूरी तरह से अभेद सुरक्षा व्यवस्था रहेगी. 

इसे भी पढ़े : पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज के भाई पहुंचे गया, बहन के साथ पूर्वजों के लिए पिंडदान

बताते चलें की आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एसकेएमसीएच में शिशु ICU समेत 105 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इसमें 62 करोड़ की लागत से बन रहे हैं 100 बेड के शिशु गहन चिकित्सा इकाई के शिलान्यास के साथ साथ 13 करोड़ की लागत से बने अस्पताल, 11 करोड़ से बने छात्रावास और 15 करोड़ की लागत से बने चार यूनिट का भवन शामिल है. उद्घाटन और शिलान्यास के बाद वे SKMCH  परिसर में सभा को भी संबोधित करेंगे. कार्यक्रम में डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मौजूद रहेंगे. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News