बड़ी खबर : पटना के इन दो कुख्यातों पर कसा शिकंजा, एक पर लगा CCA, दूसरे पर लगाने की तैयारी पूरी

बड़ी खबर : पटना के इन दो कुख्यातों पर कसा शिकंजा, एक पर लगा CCA, दूसरे पर लगाने की तैयारी पूरी

PATNA : राजधानी पटना में बढ़ते आपराधिक घटनाओं से परेशान पुलिस अब कुख्यात अपराधियों पर नकेल कसनी शुरु कर दी है। इसी कड़ी में पुलिस ने पटना के दो कुख्यात अपराधिय़ों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक पर सीसीए लगाया है वहीं दूसरे पर सीसीए लगाने की तैयारी पूरी कर ली है। 

पटना पुलिस ने बिहटा के कुख्यात अपराधी अमित सिंह पर सीसीए लगा दिया है ताकि अमित सिंह जेल से बाहर ना आ पाए और जमानत के लिए आवश्यक कार्रवाई भी नहीं कर पाए। वहीं दूसरी तरफ पटना के कई इलाको में लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले भोजपुर के कुख्यात रंजीत चौधरी पर भी सीसीए लगाने की तैयारी पूरी कर ली गई है।

गौरतलब है की बिहटा का कुख्यात अपराधी अमित सिंह आरा से लेकर पटना के कई इलाको में लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के नाक में दम कर दिया था। काफी मशक्कत के बाद पिछले दिनों पुलिस अमित सिंह और रंजीत चौधरी को पकड़ने में कामयाब हुई थी। 

गिरफ्तार होने और जेल भेजे जाने के बाद इन दोनों कुख्यातों द्वारा जेल से बाहर आने के लगातार कानूनी प्रयास किये जा रहे है। जिसे देखते हुए पटना पुलिस ने अमित सिंह पर तो सीसीए लगा दिया है, वहीं रंजीत चौधरी पर सीसीए लगाने की तैयारी भी पूरी कर ली है। ताकि दोनो किसी हाल में जेल से बाहर न आ सकें। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News