बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीकाकरण को लेकर फैलाई जा रही अफवाह पूरी तरह गलत:- डॉ. सुनील

टीकाकरण को लेकर फैलाई जा रही अफवाह पूरी तरह गलत:- डॉ. सुनील

PATNA : जनता दल (यू0) चिकित्सा प्रकोष्ठ,दक्षिण बिहार के द्वारा निःशुल्क कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम के तहत 229 लोगों को गोल एजूकेशन विलेज में टीका लगा। जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ दक्षिण बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुनील कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की संभावना बनी हुई है। इससे बचने के लिए टीका लेना आवश्यक है। कोरोना के संभावित तीसरी लहर की चर्चा करते हुए कहा कि टीकाकरण ही इससे बचने का एकमात्र उपाय है। 

टीकाकरण को लेकर फैलाई जा रही अफवाह पूरी तरह गलत है। इसलिए सभी कार्यकर्ता खुद भी टीका लगवाएं और दूसरों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें। बिपिन कुमार सिंह प्रबंध निदेशक गोल  संस्थान ने कहा कि लोगों में मन में व्याप्त भ्रांतियों को दूर करें। लोगों को बताएं कि कोरोना का संकट टला नहीं है। तीसरी लहर आने की भी चर्चा है। ऐसे में टीका लेना काफी जरुरी है। 

डॉ. वर्षा सिंह ने कहा कि जनता दल (यू0) चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा टीकाकरण कैंप आयोजित करते हुए जहां सराहनीय कार्य किया जा रहा है वहीं यह मानवता की सबसे बड़ी सेवा भी है। इस मौके पर डॉ. ममता सिंह, राणा कुमार सिंह, अमित रंजन, सौरभ आदि उपस्थित थे।

Suggested News