बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तिलक चढ़ाने की चल रही थी तैयारी, तभी पहुंच गई पहली पत्नी.....

तिलक चढ़ाने की चल रही थी तैयारी, तभी पहुंच गई पहली पत्नी.....

PATNA : राजधानी पटना के खगौल थाना क्षेत्र स्थित रामपुर में एक तिलकोत्सव में जमकर ड्रामा हुआ। तिलक चढ़ाने आये लड़की पक्ष बिना तिलक चढ़ाए ही वापस लौट गये। 


TILAK-WAS-GOING-TO-MAKE-PREPARATIONS-THEN-THE-FIRST-WIFE-REACHED-3.jpg

दरअसल खगौल के रामपुर निवासी शुभम प्रकाश के तिलक चढ़ाने की तैयारी चल रही थी। दुल्हा शुभम तिलक की बेदी पर बैठ चुका था तभी पहले से शादीशुदा शुभम की पहली पत्नी को उसके दूसरे शादी की भनक लग गई और वह तिलक आयोजन स्थल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया। लड़के के पहले से शादीशुदा होने की बात पता चलते ही तिलक चढ़ाने आये लड़की पक्ष के लोग  भाग खड़े हुए। 

TILAK-WAS-GOING-TO-MAKE-PREPARATIONS-THEN-THE-FIRST-WIFE-REACHED-4.jpg

बताया जा रहा है कि इस दौरान पत्नी पति के घरवालों और रिश्तेदारों ने  पत्नी के साथ हाथा-पाई भी की लेकिन जब महिला ने पति की एक साथ की फोटो लोगों के सामने रखी तब सब लोग शांत हो गए। उसके बाद भी हंगामा होता रहा और अंत में पति और ससुरालवालों ने जब उसे पत्नी और बहु मानने से इनकार कर दिया तो सामाजिक संस्था की महिलाओं के साथ दुबारा फिर हंगामा हुआ। अंत में महिला खगौल थाना पहुंच पति और ससुराल वालों पर मारपीट और दूसरी शादी करने का मामला दर्ज कराया। 

TILAK-WAS-GOING-TO-MAKE-PREPARATIONS-THEN-THE-FIRST-WIFE-REACHED-5.jpg

पीड़िता का कहना है कि शुभम उससे छुपकर दूसरी शादी कर रहा था। शुभम से उसके दो बच्चे है। उसके घरवाले इस बात को छुपाकर उसकी दूसरी शादी कर रहे थे, उसे यदि न्याय नहीं मिला तो वह अपने दोनों बच्चों के साथ जान दे देगी। 

TILAK-WAS-GOING-TO-MAKE-PREPARATIONS-THEN-THE-FIRST-WIFE-REACHED-6.jpg

फिलहाल पुलिस पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है। 

Suggested News