नीतीश का जलवा है कायम, सर्वे के मुताबिक नीतीश कुमार का फिर से सीएम बनना तय

नीतीश का जलवा है कायम, सर्वे के मुताबिक नीतीश कुमार का फिर से सीएम बनना तय

PATNA : बिहार विधानसभा की गहमागहमी के बीच एक सर्वे के मुताबिक नीतीश कुमार का जलवा अब भी कायम हैं. सर्वे की माने तो बिहार में 28 अक्टूबर से शुरू हो रहे विधानसभा चुनाव में एक बार फिर बाजी नीतीश कुमार के हाथ जाती हुई दिखाई दे रही है. 

टाइम्स नाउ के सर्वे के मुताबिक नीतीश बनेंगे सीए
टाइम्स नाउ ने जो सर्वे किया है कि उसके मुताबिक एक बार फिर से सीएम नीतीश के हाथ सत्ता आ सकती है.सर्वे के मुताबिक  बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार भाजपा-जनता दल (यू) गठबंधन और कांग्रेस-राष्ट्रीय जनता दल के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा. इसके साथ ही बिहार चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़े दल के रूप में उभरकर सामने आ रहा है. इस बात का अनुमान टाइम्स नाऊ के सर्वे में सामने आई है. आपको बता दें कि बिहार में आगामी 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को तीन चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं. इन चुनावों के नतीजे अगले महीने की 10 तारीख को घोषित किए जाएंगे. 

लेकिन चुनावों से पहले आए इस सर्वे ने एक बार फिर से बिहार की सत्ता नीतीश कुमार के हाथों में जाते हुए बताया है. वहीं इस बार के चुनाव में इस सर्वे ने एक बात और कही है इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी, आपको बता दें कि बिहार ऐसा पहला राज्य है जहां कोरोना वायरस महामारी के बाद चुनाव हो रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News